हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने दिखाए अपने डांस के जलवे

Desi Bhabhi Haryanvi Dance

सोशल मीडिया ने जिस तरह से डांस को लोकप्रिय बना दिया है। वैसे ही लोग अब डांस को पसंद करने लगे है और इस पर अपने वीडियो बनाना शेयर करना यूजर्स के दिल पर छा जाने का काम लोग करते है। युवा अक्सर अपने डांस वीडियो रील्स के माध्यम से दिल को धड़काने और दिल जीतने के लिए अपने नए-नए आईडियाज और ट्रेंड हो रहे गानों पर डांस वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

हाल ही में सपना चौधरी के गाने “गजबण पानी ले चली” पर एक देसी भाभी का खूबसूरत सा डांस वीडियो देखने को मिला जो अपने डांस के साथ अपनी अदाओं और हुस्न से दिल जीत रही है।

देसी भाभी का दिखा जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप एक देसी भाभी को हरे रंग का सलवार सूट पहने देखेंगे, जो सफेद रंग का दुपट्टा लिए हुए दिख रही है। वह भाभी जी हरियाणवी गाने “गजबन पानी ले चली” पर थिरकते हुए नजर आ रही है।

भाभी जी का डांस और अंदाज दोनों ही लोगों को पसंद आया, जिस अदाओं के साथ वह ठुमके लगा रही है और हरे रंग के सूट में खूबसूरत लग रही है, उसी अंदाज़ और उसी अदाओं के साथ वह जलवे भी बिखेर रही है। जिसका असर लोगों के दिलों पर पड़ रहा है।

घर के छत पर हरे रंग की सूट और सफेद दुपट्टे को सिर पर रख घर के छत पर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त अदाएं और ठुमके दिखा रही है। भाभी जी का डांस तो लाजवाब है ही उनकी खूबसूरती भी दिल को पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelu Nehra (@mrs_neelu_lather2022)

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह डांस वीडियो जिसमें भाभी जी ने हुस्न तो दिखाई ही है, अपने डांस का कमाल भी दिखाकर दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को एक लाख 27 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है। भाभी के डांस को देखते हुए एक यूजर ने लिखा है, यह वीडियो शानदार है उन्हें अपना डांस स्टूडियो खोल लेना चाहिए, तो एक यूजर ने लिखा आपने बहुत सुंदर ढंग से डांस किया। ओह माय गॉड मुझे तो बेहद ही पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top