तालाब में बाथ टाइम का मजा लेते नजर आए ये तीन बंदर

These three monkeys were seen enjoying bath time

आज के समय में लोगों के पास अपने मनोरंजन के लिए भी समय नहीं है। भागदौड़ भरी जिंदगी और टेंशन के इस सफर में लोग शारीरिक और मानसिक दोनों तरीके से थकती है, लेकिन किसी के पास ऐसा समय नहीं बचा है कि यार दोस्तों के साथ मिलकर थोड़ा समय बिताया जाए। समय की कमी होने की वजह से जहां लोग मनोरंजन से दूर हो गए है। वहीं सोशल मीडिया उनके लिए ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जो कुछ ही सेकंड और मिनटों में अच्छा खासा मनोरंजन कर देते है। ऐसा ही प्लेटफॉर्म जहां पर आप अपनी पसंद के अनुसार वीडियो देखें और अपना मनोरंजन कर लेंगे।

सोशल मीडिया पर इंसान से लेकर जानवरों तक के हंसी मजाक से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है और जो दिल खुश कर दे रहा है। इस वीडियो में आप नटखट और शरारती बंदरों का मजा देखेंगे। जहां यह भी अपने टेंशन गोली मारकर मौज मस्ती कर रहे है और नहाने का मजा ले रहे
है।

स्विमिंग पूल में झपकियां लेते नजर आए बंदर

वायरल हो रहा वीडियो इतना मजेदार है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा और आप भी इस पल को इंजॉय करने लगेंगे। इस मजेदार से वीडियो में आप तीन बंदर को देखेंगे यह तीन बंदर किसी तालाब में नहा रहे है। नहाने का इन्हें खूब मजा मिल गया और पानी में मस्ती करना इन्हें पसंद आ गया, फिर क्या इन्हें बाहर निकाला जा रहा है तो यह निकल भी नहीं रहे है। यह पानी के मजे ले रहे है नहाते नहाते जब थकते है तो तालाब के किनारे आकर हाथ फैलाए हुए पक्के जमीन पर सिर रखकर बाकी शरीफ पानी में ही लटका है उस पर झपकियां लेने लगते है।

ऐसा लग रहा है जैसे बस स्विमिंग पूल में है और पानी का मजा लेते हुए धूप सीख रहे है। जबकि आने पर जब आंख बंद स्विमिंग बात का मजा ले रहे है। बंदरों का यह क्यूट अंदाज देखकर आपको हंसी आ जाएगी आप भी अपने टेंशन को भूल जाएंगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। तीनों बंदरों के क्यूट अंदाज ने सबका दिल जीत लिया है। इस खूबसूरत से वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट adorable.monkey पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, बाथ टाइम…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adorable.monkey

इस वीडियो को 6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 2 लाख 38 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। बीजू पर लोगों की प्रतिक्रियाएं जोरों शोरों से आ रही है। हम लोग इस वीडियो को अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top