छोटे बच्चे का हाथ पकड़कर घसीटते नजर आया बंदर, वायरल वीडियो सबको डरा रहा

Monkey was seen dragging a small child by his hand

सोशल मीडिया पर शरारती बंदरों से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। यह बेहद शरारती होते है और उटपटांग काम तो करते ही है लेकिन हम इंसानों के नकल उतारने में भी माहिर होते है। इंसानों और जानवरों को भी परेशान करने में साथ कभी-कभी तो हालत ऐसे कर देते हैं कि इनसे लोग दूर भागने लगते है और डरी भी रहते है। मंकी जहां भी पहुंचते है झुंड में पहुंचते है और अपने आतंक से सबको डराएं रहते है। इनका खुराफाती दिमाग लोगों को परेशान कर देता है। वैसे इनके वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते है।

बंदर का दिखा भयानक रूप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो इसी बंदर से जुड़ा हुआ है लेकिन बंदर की ऐसी हरकत जिसे देखकर लोग हैरान हो जा रहे है। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे एक शरारती बंदर कुछ ऐसा उटपटांग काम करता है, जो सब कुछ चौका दे रहा है। यह बंदर जो खुराफाती जानवर होता है। वह अक्सर राह चलते लोगों को इस कदर परेशान करता है कि लोग डर जाते है। खाने-पीने की वस्तुओं को जब देता है तो इसे पाने के लिए कभी-कभी आक्रामक रूप भी दिखा देता है।

ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें बंदर का आक्रामक रूप देखने को मिल रहा है, जो हैरान कर रहा है। जिसमें आप एक बंदर को घर के बाहर खेल रहे, बच्चे पर न सिर्फ हमला करते देखेंगे बल्कि उसके हाथ पकड़ कर उसे घसीटते हुए भी देख सकते है। बंदर बच्चे के हाथ को पकड़े हुए घसीट कर नीचे ले आता है और उसे सड़क पर घुसने लगता है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबको परेशान कर रहा है। बंदर का इस तरीके से बच्चे को घसीटना सबको डरा रहा है। यह बंदर इस बच्चे को नुकसान भी पहुंचा सकता है और घसीटने से बच्चे को काफी ज्यादा चोट आ सकती है। इस वीडियो को ट्विटर पर @Enezator पर शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि यहां क्या हो रहा है।

वीडियो को एडिट 19.7 के व्यूज आ चुके है और वीडियो ने सबको डरा दिया है। जहां बच्चे खेल रहे है वहां पर यह पहुंच कर बच्चों पर हमला कर दे रहा है। ऐसे में बच्चे भी अब बाहर ज्यादा सुरक्षित नहीं है।जिसे देखकर लोग घबराए हुए है लेकिन बच्चे को बचाने के लिए एक शख्स दौड़ता जिसे दौड़कर अपनी तरफ आते देख बंदर घबरा जाता है। बच्चे को छोड़कर भाग जाता है, जिसकी वजह से बच्चा छूट जाता है, लेकिन तेजी से अपने घर की तरफ भागने लगता है। इससे साफ जाहिर होता है कि बच्चा भी काफी डरा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top