बागेश्वर धाम ने चलाया ‘बल्ले से जादू’, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

The bat of Dhirendra Shastri, the head of Bageshwar Dham

इन दिनों सोशल मीडिया के अलावा हर न्यूज़ चैनल हर समाचारों की हेड लाइन में बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छाए हुए है। उनकी ही चर्चाएं हो रही है और उनकी ही बातें चल रही है। जहां लोग सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के लिए अपने शार्ट वीडियो और रील्स बनाते है। वही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिना कुछ किए ही अपनी बातों और सोच से पूरे टीवी चैनल पर छाए है तो सोशल मीडिया पर भी छाए हुए है।

दरअसल बीते दिनों महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद यह सुर्खियों में आ गए और इनके नए पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है।
लोग इनके वीडियो को खूब देखना पसंद भी कर रहे है।

इनके पुराने से पुराने वीडियो ने लोगों को इनकी तरफ खींच लिया और यह भी जानना चाहने लगे कि आखिर अपनी लाइफ में यह किस तरह के इंसान है । यही वजह है कि इनके वीडियो छाए हुए है। ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें इन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखा गया।।

बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बल्ले से मारा शॉट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का है। जो कोई चमत्कार नहीं कर रहे है। लेकिन हां बल्ले से शॉर्ट मारते जरूर नजर आ रहे है। वह बैट लेकर अपने श्रद्धालुओं के सामने खेलते हुए नजर आ रहे है। आप देख सकते हैं उनके हाथ में बैट और फिर गेम्स आने का इंतजार करते हैं। जैसे ही गेंद उनकी तरफ फेंका जाता है वह जोरदार शॉट लगाते हैं फिर लोग उनके द्वारा मारे गए शार्ट की तारीफ करते है।

इस छोटे वीडियो में उनकी चर्चा तो कर ही रही उनकी तारीफ भी कर रहे है। तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इनके इस खेल पर तंज भी कस रहे है।

इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गुरुदेव फिर से हिंदुत्व का झंडा बुलंद करने मैदान में आ गए है। सभी सनातनी हिन्दू जय श्री राम लिखकर हिंदुत्व का जोरदार समर्थन करें। चर्चा का विषय बन गया, नागपुर में धीरेंद्र शास्त्री के कथा के दौरान जो कुछ भी हुआ उनके खिलाफ आपत्ति जताई गई है। नागपुर पुलिस से इनकी शिकायत भी की गई है मामले में पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री को क्लीन चिट दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top