भोजपुरी गाने पर डांसर का जबरदस्त कमरतोड़ डांस, देख बेहाल हुए लोग

Tremendous back breaking dance of the dancer

आज के समय में पार्टी शादी विवाह में डांस का प्रोग्राम रखने का एक ट्रेंड चल चुका है लोग शादियों में पार्टियों में अब डांस का अलग से प्रोग्राम रखते है, जिनमें आर्केस्ट्रा बुलाया जाता है और इस आर्केस्ट्रा में डांसर अपने डांस से बवाल मचाती रहती है और वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन भी करती है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी आपको देखने को मिल जाएंगे जो अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत लेती है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आर्केस्ट्रा में डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि मौजूद लोगों की धड़कन तो बढ़ी ही है, आलम यह हो चुका है कि लोग बेहार से हो गए है और दीवाने से स्टेज तक पहुंचने की कोशिश कर रहे है।

स्टेज पर डांसर ने दिखाए अपने हॉट ठुमको का कमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम देखेंगे। दरअसल कोई फंक्शन है जहां पर आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया है और इस आर्केस्ट्रा प्रोग्राम को देखने के लिए वहां लोगों की जबरदस्त भीड़ जुटी हुई है। इस भीड़ के बीच स्टेज पर ब्लू कलर का घाघरा पहने डांसर भोजपुरी के मशहूर गाने “ता ता थैया” पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

हॉट अंदाज से*क्सी अदाएं और लाजवाब ठुमको के साथ जब वह इठलाते हुए ठुमके लगाकर अदाएं दिखाती है। दिल की धड़कन बढ़ जाती है और लोग उनके डांस को देखते रह जाते है। वहां बैठे लोगों की बेकरारी इस कदर बढ़ी है कि लोग स्टेज पर चढ़कर उनके साथ डांस करना चाहते है लेकिन न पहुंच पाने के कारण वह अपने ही जगह पर खड़े होकर डांसर के डांस के साथ अपने डांस भी मिलाने की कोशिश कर रहे है और उसके डांस को एंजॉय कर रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। डांसर का अंदाज और बेहद ही हॉट तरीके से किया गया डांस लोगों के दिल की धड़कन बढ़ा दे रहा है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। जिसने भी डांस देखा डांसर के डांस की तारीफ की। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Shailendra Kumar Patel पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग तेजी से देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top