देवर भाभी के डांस टक्कर का मजा ले रहे यूजर्स, दिखा शानदार डांस

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां हर रोज कुछ ना कुछ नया और अनोखा देखने को मिल जाता है। वैसे तो डांस के वीडियो खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फॉर्म से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है। ट्रेनिंग गानों पर तो कुछ नया आजमाते हुए लोग अपने डांस का कमाल दिखाते रहते है।

अलग-अलग और अनोखे तरह के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर माल मचाते रहते है। लोगों का अलग अंदाज देखने को मिलता है तो अलग तरीके के डांस भी देखने को मिलते है। सोशल मीडिया पर लड़कियां और महिलाएं भी काफी एक्टिव है। उनसे जुड़े डांस वीडियो की तो भरमार है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी देवर के साथ ठुमके लगा रही है और दोनों अपने डांस से धूम मचा रहे है।

भोजपुरी गाने पर भाभी का देवर के संग डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी लाल रंग का साड़ी पहने हुए, किसी बला से कम नहीं लग रही है। घर के आंगन में जहां महिलाओं की भीड़ है, उसी भीड़ के बीच में देवरजी कुर्सी लगाए हुए बैठे है और आराम से मोबाइल चला रहे है। वही भाभी जी खूबसूरत और अपने हुस्न के जलवे को बिखेरती हुए देवर के सामने ऐसा भोजपुरी गाने पर डांस करती है कि लोग उनके डांस को तो देख ही रहे है, देवर बेचारे का भी मन नहीं मानता है। वह हार कर खुद भी डांस करने लगता है।

देवर भाभी की इस जोड़ी ने जबरदस्त डांस किया है तो भाभी अपनी अदाओं और डांस का ऐसा जलवा बिखेरी कि देवर दीवाने होकर उनके साथ झूमने पर मजबूर हो गए, दोनों ही अपने-अपने डांस और अलग-अलग पोज देते हुए, अदाओं को दिखाकर दिल जीत ले रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी डांस देखा इन दोनों की तारीफ की और डांस से भाभी जी की अदाओं और एक्सप्रेशन से लोग का दिल जीत लिया। यूजर्स इनके वीडियो को बार-बार देख रहे है। इस डांस वीडियो को अब तक 7.4k व्यूज आए हैं और 83k से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top