50 की उम्र में वर्कआउट करते नजर आई मंदिरा बेदी, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

Mandira Bedi was seen doing workouts at the age of 50

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी जिन्होंने अपनी अभिनय से ऐसा कमाल दिखाया कि वह फिल्मों में भी आने लगी। फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार के लिए पहचान बनाने वाली मंदिरा बेदी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। मंदिरा बेदी अपने हॉटनेस और अपने फैशन सेंस के लिए चर्चा में बनी रहती है। अक्सर उनकी चर्चाएं सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर होती रहती है।

मंदिरा बेदी ने 50 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से लोगों को चौंका दिया है और अपने वर्कआउट वीडियो से चाहने वालों के दिलों को धड़का दिया है। दरअसल मंदिरा बेदी की फिटनेस देखकर उनकी उम्र का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है हालांकि इस उम्र में जहां लोग बीमारी और स्वास्थ्य से लेकर परेशान रहते हैं वहीं इस उम्र में वह इतनी फिट हैं जिनके आगे नंबर एक नंबर ही बनकर रह जाता है

मंदिरा बेदी का एक वीडियो देखने को मिल रहा है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने 1 मिनट वर्कआउट किया है और इस वर्कआउट का वीडियो शेयर कर, वह अपने चाहने वालों के फिटनेस को बरकरार रखने के लिए उनकी मदद की है। जिसमें वह अलग-अलग प्रकार की वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है। उन्होंने कहा है कि इन सभी को 4 बार रिपीट भी करे। जिससे आपकी फिटनेस बनी रहेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

वीडियो में आप देख सकते है उन्होंने बेहद ही सिंपल अंदाज में वर्कआउट करते हुए अपने फैंस को बताया कि वह किस तरह से सिंपल वर्कआउट करके भी अपने फिटनेस को बरकरार रख सकते है। इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से लोगों को पसंद आ गया। लोग मंदिरा बेदी के वर्क आउट पर खूब चर्चा भी कर रहे है और उनकी प्रशंसा भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top