भाभियों के डांस ने गिराया जलवा वीडियो देख यूजर्स ने की तारीफ

Sister-in-law's dance dazzled

आज के समय में शादी विवाह में डांस का प्रोग्राम सबसे पहले सेट हो जाता है। इस पर लोग पहले से अपनी तैयारियां बनाए रखते है और अब तो शादियों में पहुंचने वाली रिश्तेदार मेहमान भी इसी तैयारी में आते है। शादी में डांस कर खूब रंग जमाएंगे। इसी वजह से शादियों में डांस का क्रेज काफी बढ़ चुका है।

खूबसूरत से खूबसूरत डांस देखने को मिलते है। शादियों में और डांस का अंदाज भी काफी अलग और अनोखा बनाता है। शादी विवाह में होने वाले डांस से जुड़े वीडियो में सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक साथ कई भाभियों को डांस करते हुए देखेंगे, लेकिन डांस का अंदाज सबका अलग और अनोखा है। सब अपनी मस्ती में मस्त शादी में डांस का खूब आनंद ले रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है शादी का फंक्शन है और इस फंक्शन में बैंड बाजे बज रहे है और इसी बैंड बाजे पर चार से पांच भाभियों साड़ी पहने हुए लंबा सा घूंघट निकाले हुए, डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है कच्चा घर है और इस घर के आंगन में बैंड बाजा बसते हुए सुनाई दे रहा है। इसी बैंड बाजे पर सभी भाभियां खूब मजे से झूम रही है और ठुमके लगा रही है।

किसी भी भाभी का चेहरा भले ना दिखे लेकिन उनके ठुमके और उनके जोरदार डांस जरूर दिख रहे है। जिस पर लोग खूब चर्चा कर रहे है। भाभियां भी बड़ी मस्ती भरे अंदाज में डांस करती हुई देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

सोशल मीडिया पर भाभियों का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है।हर कोई इनके डांस को देख रहा है और तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है, जहां उन्होंने बिना घूंघट गिराएं अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top