बंगाली गाने पर गली में देसी लड़की ने लगाएं ठुमकों की झड़ी

Desi girl danced to the beats

सोशल मीडिया पर नृत्य एक ऐसा कला बन चुका है जिसे लोग खूब फॉलो करते है। अपने नृत्य के जरिए यूजर्स का मनोरंजन कर खुद भी खुश होते है। ऐसे कई वीडियो आपने देख लेंगे, जिसमें अलग-अलग फॉर्म और अलग-अलग भाषा में गानों पर लोग अपने नृत्य का कमाल दिखाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी ने अपनी ठुमको और अदाओं को दिखाते हुए लाजवाब डांस का दिल जीत लिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है येलो और रेड कलर के लहंगे टॉप में एक भाभी जी गली में मौजूद है। जहां वह एक गाने पर ठुमके लगा रही है। यह गाना बॉलीवुड का तो नहीं है लेकिन हां कुछ लोगों को समझ में जरूर आ रहे है। जिस पर भाभी जी अपने लिप्सिंग करते हुए ठुमके लगा रही, आप देख सकते है जोरदार अंदाज में गली में ही भाभी जी ने अपने डांस और ठुमको का कमाल दिखा दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है जबरदस्त डांस और एनर्जी भाभी जी की देखी जा रही है, तो उनके ठुमके और एक्सप्रेशन को भी लोग खूब इंजॉय कर रहे है। भाभी जी के डांस और अदाओं के साथ एक्सप्रेशन को इंजॉय करते हुए लोग वीडियो को जमकर देख रहे है और पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो जमकर देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें भाभी की अदाएं उनका जबरदस्त एनर्जी और ठुमकों से भरा यह वीडियो लोगों का दिल जीत ले रहा है। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे बार बार देखा जा रहा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोग भाभी की अदाओं और डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top