हाई लेवल एनर्जी के साथ भाभी जी ने लोकगीत पर लगाए ठुमके वीडियो हुआ वायरल

Sister-in-law danced on folk songs

आजकल डांस करना किसे नहीं पसंद है। लोगों को खूबसूरत डांस करना और खूबसूरत डांस देखना खूब पसंद आता है। ऐसे में सोशल मीडिया जैसे इस सुपरफास्ट प्लेटफार्म पर भी आपको डांस के खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो, हर रोज देखने को मिलेंगे। इसमें डांस के अलग-अलग फॉर्म तो देखने को मिल जाएंगे।

कभी डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज भी देखने को मिलेगा जिसे देखने के बाद आप उस वीडियो को बार-बार देखना चाहेंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें भाभी जी के ठुमको ने दिल को बेहाल कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है रात को शादी वाले घर में महिलाएं इकट्ठा होकर नाच गाना करती है। इस नाच गाने में ढोलक बजाते हुए लोकगीत गाती है और इन्हें गानों पर डांस भी करती हुई नजर आती हैं। इस वीडियो में भी एक भाभी जी जिन्होंने रेड कलर का साड़ी पहन रखा है।

पहले तो घूंघट के अंदर से इस लोक गीत पर डांस करती है, फिर डांस करते-करते घूंघट हटाती है उसके बाद अपने कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाकर जब ठुमके लगाती है, तो दिल बेकरार हो जाते है। भाभी जी की एनर्जी आप देख सकते है हाई लेवल है तो एक्सप्रेशन और डांस करते वक्त उनके ठुमको का कोई जवाब ही नहीं है। वहां बैठी महिलाएं भी उनके डांस को खूब इंजॉय कर रही है तो वह भी अब दिल से डांस करते हुए खूब झूम रही है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छाया हुआ है, जिसे लोग को पसंद कर रहे है और भाभी के एनर्जी और डांस की तारीफ भी कर रहे है। कमाल के एक्सप्रेशन के साथ लाजवाब डांस का यह अनूठा संगम लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Santosh music ghiror पर शेयर किया गया है। जिसे 3.6 मिलीयन व्यूज आए है और 6.2k से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top