आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान लड़की का दिखा हॉट अवतार वीडियो ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

Hot avatar of girl shown during orchestra program

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस से जुड़ी हुई वीडियो हर रोज हजारों देखने को मिलते है। अलग-अलग स्टाइल और अलग-अलग भाषाओं के गानों पर यह डांस वीडियो यूजर्स का मनोरंजन करते रहते है। इन्हीं वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे हॉट डांस वीडियो देखने को मिलते है, जो पसीने छुड़ा देते है और अगर यह डांस वीडियो आर्केस्ट्रा का हो तो फिर बात ही मत पूछिए।

जहां लोग शादी और छोटे बड़े फंक्शन में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखते है। वहां डांसर अपने हाथ से सबका दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आर्केस्ट्रा के प्रोग्राम में होने वाले डांस ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है रात का समय और आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया है। जहां डीजे पर बॉलीवुड का गाना यह “काजल यह जुल्फें कयामत कयामत” पर एक लड़की घाघरा चोली पहने और एक लड़का जींस और टीशर्ट पहने हुए, डांस करते हुए नजर आ रही है। दोनों का बेहद रोमांटिक अंदाज में यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं बेहद हॉट अंदाज में लड़की अपने से*क्सी अदाओं को दिखाते हुए डांस कर रही है तो लड़का भी अपने एक्सप्रेशन और अपने जबरदस्त डांस मूव से दिल जीत रहा है दोनों का यह सिजलिंग डांस वीडियो छा गया है जिसने भी देखा दिल की धड़कन बढ़ी है तो लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं।

जबरदस्त यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है हर किसी को पसंद आ रहा है यह सिजलिंग डांस का वीडियो, जिसमें हॉट्स और से*क्सी अंदाज देखने को मिला तो लड़के ने अपने लाजवाब डाल से दिल भी जीत लिया। यहां डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Mithali samaj Tak पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 9.4 मिलियन व्यूज आए हैं और इसके लाइक आ चुके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top