लड़की का धमाकेदार डांस देख यूजर्स के उड़े होश

bang dance of girl

सोशल मीडिया दुनिया में आपको अब डांस से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस के वीडियो तो ऐसे धमाकेदार होते है जो कम ही वक्त में वायरल हो जाते है और सोशल मीडिया पर उसे बार-बार देखा जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज देखेंगे कि देखते ही रह जाएंगे। इस खूबसूरत और धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए है। जिसमें एक लड़की ने अपनी धमाकेदार डांस से यूजर्स का दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है डीजे लगा है जहां लोगों की भीड़ है। इस भीड़ के बीच में एक लड़की जिसने सफेद और काले रंग का टॉप और लाल रंग का स्कर्ट पहने हुए जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है। भोजपुरी गाना बैकग्राउंड में बज रहा है, इसी भोजपुरी गाने पर लड़की का बेहद ही एनर्जेटिक और धमाकेदार डांस देखने को मिला।

लोगों की भीड़ में लड़की के डांस का अंदाज सबको पसंद आ रहा है। लोग लड़की के एनर्जी और डांस के ऐसे कायल हुए है कि वहां से हिलने का नाम नहीं ले रहे है और सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो धूम मचा रहा है। लड़की के एनर्जी और डांस के साथ उसके कातिलाना अदाओं ने भी दिल को जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो जिसने भी देखा वह लड़की के एनर्जी और डांस के साथ उसकी अदाओं की भी जमकर तारीफ की है। इस जबरदस्त और धमाकेदार डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट अबरार म्यूजिक पर शेयर किया गया है। जिसे 11 मिलियन व्यूज आ चुके है और 18 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top