लड़केऔर लड़की की जोड़ी ने स्टेज पर किया रोमांटिक डांस तो माहौल गरमाया

Boy and girl pair did romantic dance on stage

सोशल मीडिया पर अपने मनोरंजन के लिए खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखना पसंद करते है। वैसे ही आज के समय में लोग अपने हुनर से जुड़े वीडियो शेयर करना भी पसंद करते है। कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते है, जो कम ही वक्त में तेजी से वायरल हो जाते है। ऐसा ही होता है डांस के वीडियो के साथ भी, जो अक्सर तेजी से वायरल हो जाते है।

जिसमें जबरदस्त डांसर के डांस को देखने को मिलते है। ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है जो डांस से जुड़ा है। जिसमें दो लड़कियों का धमाकेदार अंदाज देखकर लोगों के पसीने छूट जा रहे है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप दो लड़कियों को देखेंगे। एक लड़की ने पीले रंग का और एक लड़की ने नहीं लाल रंग कि सूट पहन रखा है। डीजे लगा है और डीजे के सामने दोनों लड़कियों के साथ एक लड़का भी डांस करते हुए नजर आ रहा है। आप देख सकते है वहां पर लोगों की भीड़ लगी हुई है और माहौल देखकर ही पता चल जा रहा है कि यह गांव का है।

जहां डीजे फ्लोर पर दोनों लड़कियां भोजपुरी गाना “चले लो गोरी मटक मटक के” पर धमाकेदार डांस करते हुए देखी जा सकती है। आप देख सकते है बेहद रोमांटिक अंदाज में एक लड़की और लड़का डांस कर रहे है, तो वहीं दूसरी लड़की का एनर्जी और एक्सप्रेशन के साथ कातिलाना अदाएं भी देखने को मिल रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है हर किसी को पसंद आ रहा है, जिसमें लड़कियों का जबर्दस्त अंदाज देखने को मिला, तो लड़के का भी डांस काफी कमाल का था। एनर्जी दोनों की हाई लेवल थी। जिसमें अपनी खूबसूरत डांस लड़के ने भी जान डाल दी है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट अबरार म्यूजिक पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 31k व्यूज आए है और लोग वीडियो देखने के साथ ही इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top