नहीं देखा होगा ऐसा तूफानी डांस, दिल संभाल कर ही वीडियो को देखे

You would not have seen such a stormy dance

सोशल मीडिया पर कुछ डांस के वीडियो ऐसे जबरदस्त होते है, जिन्हें एक बार देख ले तो दिल उसे दोबारा देखने के लिए मजबूर हो जाता है। ऐसे जबरदस्त और तूफानी डांस से भरा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी ठेठ भोजपुरी गाने पर लटके झटके ऐसे जबरदस्त है कि देखकर दोबारा देखने का मन हो जा रहा है। लोग इस वीडियो को कई बार देखने पर भी खुद को संभाल नहीं पा रहे है।

ठेठ देहाती गाने पर भाभी जी ने किया तूफानी डांस

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस डांस वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी काले रंग का साड़ी पहने हुए घर के आंगन में मौजूद है। जहां और भी महिलाएं बच्चे और लड़कियों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ के बीच में जब भाभी जी पतली कमर के ठुमके लगातार निकालती है, जिसे देखकर ही लोगों की धड़कन बढ़ जाती है।

ठेठ भोजपुरी गाने पर भाभी जी का जबरदस्त लटके झटके अदाओं के साथ घूमना हर किसी को पसंद आ रहे है। उनके अदाएं ऐसी है कि वहां से हटने का नाम नहीं ले रही है और ठुमके ऐसे है जो दिल को चैन लेने नहीं दे रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है। लोग अपने अपने पसंद के अनुसार यह डांस वीडियो देखे जा रहे है। उनका अंदाज अलग और जबरदस्त इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Rajeev video Salempur पर शेयर किया गया है। वीडियो को 14 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोग प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top