नई भाभी की पतली कमर के ठुमको का असर सीधे दिल तक

New sister-in-law's slim waist dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर जो भी लोग फ्री बैठे है, जरूर कुछ ना कुछ देखते रहते है। ऐसे लोग अपने टाइम पास के लिए वायरल होने वाले वीडियो को लगातार देखते रहते है। इन्हीं वीडियो में डांस के वीडियो की भी भरमार है। जो खूबसूरत से खूबसूरत डांस दिखा कर लोगों का दिल जीत ले रहा है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी के लटके झटके ऐसे जबरदस्त है कि आंगन में बैठे लोगों के भी होश उड़े है। सोशल मीडिया पर भी लोग वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हुए है।

नई भाभी जी का जबरदस्त डांस देख लोगों का उड़ा होश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते है। लाइट पर्पल कलर का साड़ी पहने हुए एक नई भाभी आंगन में मौजूद है। जहां महिलाओं की भीड़ के बीच में वह भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है। वैसे ठेठ भोजपुरी गाने का अंदाज काफी कमाल का होता है। जिस पर डांस करने वालों के पैर और कमर अपने आप थिरकने और मटकने लगते है।

ऐसा ही हो रहा है इस नई भाभी जी के साथ भी, जिनका पैर अपने आप थिरकने लग रहा है तो कमर के लगातार ठुमके लोगों के दिलों की धड़कनों को भी बढ़ा दे रहे है। जो इस समय इस वीडियो को देख रहा है, वह दोबारा से इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है भाभी जी का यह डांस

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है। जिसने भी देखा वह दोबारा देखने पर मजबूर हो गया। ज्यादातर नई भाभी की पतली कमर के ठुमके ऐसे जोरदार है कि सीधे दिलों पर असर कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर up 84 nach geet पर शेयर किया गया है। वीडियो कुछ 14 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और 3.4k लोगों ने लाइक किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top