भक्ति गीत पर भाभी जी ने किया खूबसूरत डांस, वीडियो ने जीता दिल

भक्ति गीत पर भाभी जी ने किया खूबसूरत डांस

जिस तरह से दौर बदल रहा है। वैसे ही लोगों की पसंद बदलती जा रही है। इस बिजी दौर में लोगों के पास समय नहीं है खुद के लिए भी, ऐसे में कभी-कभी थोड़ी से समय में लोग अपना अच्छा खासा मनोरंजन करना चाहती है। जिसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते है। जिस पर कुछ डांस के वीडियो ऐसे जबरदस्त होते है, जो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन दे देते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी ने अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ भक्ति गीत पर कमाल का डांस किया है जिसे लोग को पसंद भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी जी जिन्होंने पीले रंग के खूबसूरत से साड़ी पहन रखी है। सिर पर पल्ला लिए हुए यह खूबसूरत भाभी जब कृष्ण के भक्ति भजन गीत पर ठुमके लगाती है, तो आपकी नजर उनसे हटती नहीं। बेहद ही खूबसूरती के साथ ठुमके लगाना और नजाकत दिखाते हुए कमर को मटकाना उन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भाभी जी अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ अपने डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रही है। आप देख सकते है बिना ज्यादा तामझाम फैलाएं ही भाभी सादगी से अपने ठुमको और अपने डांस स्टेप से लोगों का दिल तो जीत ही रही है। अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान है। जब वह अदाएं दिखाती है तो वह सीधे दिल में घर करता है। इसी वजह से लोग इनके डांस वीडियो को ज्यादा देख रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें भाभी जी का डांस अंदाज देखने को मिल रहा है, तो उनकी अदाएं और उनका एक्सप्रेशन कमाल का है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट svk digital studio पर शेयर किया गया है। वीडियो को 269k व्यूज आ चुके है। जिस पर लोग अपने कमेंट देते हुए भाभी के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top