चिकनी चमेली भाभी का छल्लेदार डांस देखकर उड़े होश

Chikni Chameli Bhabhi's ring dance

दोस्तों क्या आप भी अपनी मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर डांस वीडियो देखना पसंद करते है, तो आपके लिए तो हर रोज खूबसूरत वीडियो वायरल होते ही रहते है, लेकिन आज हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए है। जिसमें खूबसूरत सी भाभी जी छल्ले दार डांस करके दिलों के परखच्चे उड़ा रही है। जिस तरह वह अपनी पतली कमर से ठुमके लगा रही है तो दिल की धड़कनें बढ़ जा रही है और लोग दिल को संभाले उनके वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं।

चिकनी चमेली भाभी का जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप खूबसूरत और चिकनी चमेली भाभी को कलरफुल प्रिंटेड साड़ी पहने हुए देखेंगे। इस साड़ी में वह माशा अल्लाह गजब की खूबसूरत लग रहे होंगे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि उन्होंने लंबा से घूंघट निकाल रखा है। चेहरा नहीं दिख रहा है पर हां भाभी की पतली कमर से निकलने वाले ठुमके ऐसे जोरदार है जो दिल को धड़का दे रहे है।

भाभी जी के जोरदार ठुमके लोगों के दिलों पर ऐसा असर कर रहे हैं तो यह बात आप जान लीजिए, जब वह हुस्न का तड़का लगाएंगे तो क्या हालत होगा। फिलहाल ठुमके लटके झटके और अदाओं को ही देख कर लो खुद को नहीं संभाल पा रहे है। जिनके डांस वीडियो को तेजी से लोग देख रहे है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से धूम मचा रहा है। जिसमें भाभी जी के लटके झटके देखने को मिले, तो उनकी कमसिन अदाओं और जोरदार ठुमको ने इस कदर असर किया कि लोग उनके वीडियो को देखने के लिए पागल हो गए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Esha star पर शेयर किया गया है। वीडियो को 24 हजार से अधिक व्यूज आए है और लोग इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाभी के ठुमको की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top