भैया भाभी की जोड़ी ने महफिल में डांस से जमाया माहौल, वायरल हुआ वीडियो

Bhaiya Bhabhi's pair set the atmosphere with dance

आज के समय में लोग जहां खाली वक्त में सोशल मीडिया पर जुड़ जाते है। वहीं सोशल मीडिया पर उनके पसंद से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है‌ जो अलग-अलग प्रकार के होते हैं और अलग-अलग वर्ग और उम्र के लोगों द्वारा बनाए जाते है और शेयर किए जाते है। इन्हें वीडियो में डांस के वीडियो की भरमार होती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भैया और भाभी के लटके झटके ठुमकों को देखने को मिला। जो वहां पर अपने डांस से माहौल ही बना दे रहे है।

भैया भाभी के डांस ने माहौल बनाया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का साड़ी पहने हुए भाभी जी सिर में पर डाली हुई है, तो वही सफेद शर्ट और काले पैंट में भैया जी मौजूद है। जो गाए जा रहे हैं लोकगीत पर ठुमके लगा रहे है। भैया और भाभी के ठुमके जबरदस्त है। जहां भाभी अपनी एनर्जी भरे ठुमके और अदाओं को दिखा कर दिल जीत रही तो वही भैया भी कूद कूद के ठुमके लगाकर उनके साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है।

दोनों ही लोगों के एनर्जी जबरदस्त है और दोनों के लटके झटकों के साथ ठुमके भी कमाल के लग रहे है। लोकप्रिय लोकगीत पर दोनों का डांस अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। जिसकी वजह से आप देख सकते है वहां सभी बैठे तालियां बजा रहे है और उनका उत्साहवर्धन कर रहे है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखे जा रहे है। जिसमें भाभी का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है तो भैया के ठुमके लटके झटके भी लोगों के दिलों में घर कर जा रहे है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Pawan studio karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 27 हजार से अधिक लोगों ने देखा है पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top