कांटा लगा गाने पर लड़की के हॉट डांस में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Hot dance of girl on song Kaanta Laga

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे डांस वीडियो भी खूब देखने को मिलते है। जिनमें डांस का ऐसा हॉट अंदाज देखने को मिलता है, जिससे दिल की धड़कन बढ़ जाती है और लोगों के पसीने छूट जाते है। ऐसे धमाकेदार डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब देखते है और पसंद करते है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक लड़की ने अपने हॉट डांस से लोगों के पसीने छुड़ा दिए है। बावजूद इसके लोग लड़की के डांस को बैठकर देख रहे है।

कांटा लगा गाने पर लड़की का हॉट अंदाज में से*क्सी डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो में आप एक लड़की को बेहद ही हॉट ड्रेस में देखेंगे। जो स्टेज पर मौजूद है और बालों को खुले रखकर खूब कूद कूद कर बेहद हॉट अदाएं दिखाकर से*क्सी अंदाज में डांस कर रही है। डांस स्टेप भी ऐसे से*क्सी है जिन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट जा रहे है और हार्टबीट बढ़ जा रहे है।

काफी चर्चित और पसंद किए जाने वाला गाना “कांटा लगा” पर यह लड़की हॉट अदाएं दिखा रही है और आप देख सकते है स्टेज पर जब वह झूम कर बेहद ही रंगीन डांस स्टेप्स कर रही तो लोगों की धड़कन बढ़ रही है। वहां बैठे लोग लड़की के इस हॉट डांस को देखकर हूटिंग कर रहे है और तालियां भी खूब बजा रहे है। स्टेज पर बैठे लोग भी आंखें फाड़े हुए डांस को बस देखे जा रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला, तो कमाल के डांस स्टेप ने लोगों का दिल ही जीता है। इस हॉट और से*क्सी डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाए हुए है। जिसे देखकर लोगों के हार्टबीट बढ़े हुए है। यह वीडियो यूट्यूब चैनल Disha number 1 dancer पर शेयर किया गया है। वीडियो को 29 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top