नेपाली स्टाइल में हॉ*ट डांस कर लड़की ने जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

Hot dance in Nepali style

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां भाषाओं को प्रमुखता नहीं दी जाती है, बल्कि हुनर को प्रमुखता दी जाती है। जहां हुनर की पहचान होती है और हुनर से ही लोग इस पर जुड़े रहते है। भाषा कोई भी हो टैलेंट और हुनर होना चाहिए। ऐसा ही एक डांस वीडियो भी है, जिसमें डांस का बेहतरीन टैलेंट होता है। वह सोशल मीडिया पर अपने डांस के द्वारा छा जाता है।

आज हम एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आए है। जिसमें नेपाली हॉट डांस करके लड़की ने लोगों का दिल जीत लिया और उसके इस टैलेंट को लोग खूब सराहा भी रहे है।

नेपाली गाने पर लड़की का हॉट डांस लोगों को आया पसंद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक जगह एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच में मंच पर कुछ लोग बैठे है, तो वहीं एक खूबसूरत से डांसर रेड और ब्लैक कलर में घाघरा चोली पहनी स्टेज पर मौजूद है। जो नेपाली गाने पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है।

जैसा कि आप देख सकते है वह डांसर बेहद खूबसूरत है और अपनी से*क्सी अदाओं को दिखाकर, जब स्टेज पर हॉट डांस करती है तो वह डांस वहां बैठे लोगों के धड़कनों को बढ़ाने लगता है। लोग दिल को संभाले वही उनके डांस को देख रहे है, तो आप देख सकते है स्टेज पर भी बैठे लोग खड़े हो जा रहे है। ऐसा मालूम हो रहा है कि उनके हार्टबीट भी बढ़ गए है और वह दिल को संभाल नहीं पा रहे है। जिसकी वजह से बेचैनी बढ़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है, जिसमें बेहतरीन डांस शो देखने को मिला ही, हॉट अदाएं और हॉट अंदाज भी देखने को मिला। इस हॉट से अंदाज ने लोगों की दिल की धड़कन तो बढ़ाई ही है। वीडियो भी देखने पर मजबूर किया हुआ है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Bobin gaha पर शेयर किया गया है। वीडियो को 4.2 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top