चांदी जैसा रूप तेरा गाने पर लड़की ने यूनिक स्टाइल में डांस कर जीता दिल

The girl won hearts by dancing in a unique style

दोस्तों जैसा कि आप सबको पता है। समय-समय पर कभी गांव में तो कभी शहरों में रहने वाले कोई ना कोई प्रोग्राम और महोत्सव रखे जाते है। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा रहा है। जहां पर सांस्कृतिक एवं पर्यटन महोत्सव रखा गया है। इस महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक लड़की बॉलीवुड के गाने “चांदी जैसा रूप है तेरा सोने जैसे बाल” पर बेहद ही अलग और यूनिक अंदाज में डांस करके लोगों को हैरान कर दे रही है।

बॉलीवुड गाने पर स्टेज पर लड़की का अलग स्टाइल में डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ब्लू कलर का शर्ट रखना पहने हुए एक लड़की स्टेज पर मौजूद है। कुछ लोग स्टेज पर बैठे हुए है तो वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी है। इस भीड़ के बीच में स्टेज पर यह लड़की बॉलीवुड के गाने “चांदी जैसा रूप है तेरा सोने जैसे बाल” पर बेहद ही यूनिक स्टाइल में डांस कर रही है।

आप देख सकते है डांस का स्टाइल काफी अलग है और इस गाने पर लड़की का बेहद अलग डांस तो देखने को भी मिल ही रहा है। आप देखेंगे डांस स्टेप भी जबरदस्त है। झूम झूम कर लड़की का डांस स्टाइल वहां मौजूद सभी को पसंद आ रहा है। इसी वजह से तालियों की गड़गड़ाहट भी आप सुनेंगे और जब लड़की पलटकर झूम झूम कर डांस करती है, तो बीच-बीच में चीयरअप करते लोगों की आवाजें भी आपको सुनाई देंगी।

सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें लड़की का यह यूनिक अंदाज में डांस करना लोगों को पसंद आया। जोश भरे अंदाज में जब वह झुमकर डांस करती है, तो वैसे ही लोगों को यह डांस खूब पसंद आ जाता है। जिसे यूट्यूब चैनल Bobin gaha पर शेयर किया गया है। वीडियो को 4.9k व्यूज आए है और लड़की के डांस पर लोगों के कमेंट आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top