मिनी स्कर्ट पहने लड़की ने बॉलीवुड गाने पर किया करारा डांस

Girl wearing mini skirt did dance

आज का शादी विवाह में जिस तरह से डांस का प्रोग्राम रखा जाता है। वैसे ही डांस की तैयारियां लोग पहले कर लेते है। छोटे-मोटे प्रोग्राम में भी लोग आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रख पाते है। जहां कुछ डांसर अपने डांस और अदाओं का कमाल दिखाकर आए, रिश्तेदार मेहमानों का दिल तो जीतते ही है। कभी-कभी ऐसा खूबसूरत और हॉट डांस करती है कि सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो धमाल मचा देते है।

जैसा कि यह वीडियो जिसमें एक डांसर ने हॉट अदाओं के साथ बॉलीवुड गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

बॉलीवुड गाने पर डांसर का हॉट डांस देख मचा धूम

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। दरअसल यह डांस भी तो काफी कमाल का है, जिसमें आप एक खूबसूरत से डांसर को ब्लैक कलर के मिनी घाघरा में देखेंगे। जिसमें वह बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर गाने “ओ साकी साकी रे” पर जबरदस्त और हॉट अंदाज में डांस करते हुए देख सकते है।

यह खूबसूरत और से*क्सी सी डांसर जब अदाएं दिखाकर हॉट अंदाज में डांस कर रही है तो लोगों के दिल की धड़कन बढ़ जा रही है। वहां मौजूद लोग मदहोशी के आलम में इस डांसर के डांस को देख रहे है, तो डांसर भी अपने हुस्न का जादू चलाते हुए, जब उसमें डांस का तड़का लगाती है, तो इस तड़के से कोई बच नहीं पाता है और सभी का हाल बुरा हो जाता है।

दिल को संभाले वहां लोग उसके डांस को एंजॉय कर रहे है, तो सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Bobin gaha पर शेयर किया गया है। वीडियो को 42 हजार से अधिक लोगों ने देखने के साथ ही, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्ट की इमोजी भी सेंड की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top