हरियाणवी गाने पर डांस कर भाभी जी ने जीता दिल, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law won hearts by dancing on Haryanvi songs

आजकल सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करते हैं और उनकी यही चाह बनी रहती है। ताकि वह सोशल मीडिया पर एक अच्छी पहचान बना सके और लोग उन्हें पहचाने जाने। ऐसे में अक्सर अपने डांस से जुड़े हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिनमें भाभियां भी शामिल है। जो अपने डांस के वीडियो से लोगों का दिल जीतने की कोशिश में लगी रहती है। इसी कड़ी में डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाभी जी के डांस का असर लोगों पर छाया हुआ है।

भाभी पर भी चढ़ा डांस का खुमार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है क्रीम कलर का सूट पहने हुए भाभी जी अपने बेडरूम में मौजूद है। जहां उन पर डांस का ऐसा खूमा छात है कि वह बेडरूम में ही डांस करने लगती हैं। आप देख सकते हैं सामने मोबाइल रखती हैं और अपने मोबाइल में ही अपने डांस का वीडियो बना रही हैं।

हरियाणवी गाने “जगत पर पानी ले चली” पर भाभी जी ठुमके लगा रही हैं। भाभी जी कमाल का एक्सप्रेशन देते हुए अदाएं दिखा रही हैं और अपनी पत्नी कमर के ठुमकों से लोगों को हैरान कर रही हैं। सादगी से किए डांस का असर लोगों पर छा रहा है। ऐसे में लोग भाभी जी के इस डांस वीडियो को खूब देखना पसंद कर रहे हैं।

भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग भाभी जी के इस खूबसूरत अंदाज और डांस की तारीफ कर रहे हैं। जहां उन्होंने ऐसे खूबसूरत और किलर अंदाज दिखाए हैं। जिसका असर लोगों पर हो रहा है, तो उनकी सादगी से किए गए ठुमकों ने सबका दिल जीत लिया है। भाभी जी का यह डांस परफॉर्म यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया जा रहा है। जिससे लोग देख रहे हैं और इनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top