पानी का राजा, मगरमच्छ ने किया जिराफ पर हमला, वीडियो देख हैरान होंगे आप

crocodile attacked giraffe

सोशल मीडिया पर आए दिनों कई सारे जानवरों की ऐसी वीडियोज देखने को मिलती हैं जो कि काफी चौका देने वाले रहती हैं। कई वीडियो में इन जानवरों के द्वारा की गई मस्ती तो कई वीडियो में इनके बीच हुई लड़ाई को देखकर हम आश्चर्यचकित होते हैं। इस समय जंगली जानवरों से संबंधित एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो जानवर सामने आए हैं और लड़ने लगे हैं।

आपने भी कभी जिराफ और मगरमच्छ के बीच हुई लड़ाई के बारे में सुना नहीं होगा। यह सचमुच में हैरान कर देने वाली बात है कि एक मगरमच्छ और जिराफ के बीच जंग छिड़ जाए तो उनमें से कौन जीत पाएगा? लेकिन इस समय जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद हमें फैसला करने में आसानी होगी कि वाकई में जीत किसकी होने वाली है।

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिराफ का एक छोटा सा झुंड नदी किनारे पानी पीने के लिए गया हुआ था। जहां अचानक से मगरमच्छ जिराफ के ऊपर हमला कर देते हैं और जिराफ को पकड़ लेते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हम यह कह सकते हैं कि मगरमच्छ ही पानी का राजा होता है और पानी में उसे हरा पाना बहुत मुश्किल है।

वीडियो को देखने के बाद कई सारे यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। कई लोगों ने मगरमच्छ को भी जंगल का राजा भी बोला। यह वीडियो देखते ही देखते काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिराफ की लंबाई तो बहुत ज्यादा होती है लेकिन वह मगरमच्छ के सामने जरा सी देर भी टिक नहीं सकता।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top