शॉर्ट स्कर्ट और जालीदार ड्रेस पहन पानी में उतरी जलपरी, एक्ट्रेस के जलवे देख फैंस के धड़के दिल

short skirt and a mesh dress

रश्मि देसाई टीवी शो की मशहूर एक्टर्स जिन्होंने बिग बॉस में अपना खूब जलवा दिखाया था। रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें अपने फैन के साथ शेयर किया करती हैं। उनके फैंस उनके इन तस्वीरों पर जमकर व्यूज दिया करते हैं। रश्मि देसाई इन दिनों मालद्वीव ड्रीमी लोकेशन पर अपना क्वालिटी समय बिता नहीं है।

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खूब फोटो शेयर किया करती हैं लेकिन इस फोटो में वह काफी अलग ही है। रश्मि देसाई को आप इस फोटो में सफेद रंग की बिकनी, शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए और में मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

तस्वीर में आप साफ तौर पर देख पाएंगे कि रश्मि देसाई ब्रेकफास्ट करने से पहले यह तस्वीर शेयर की है। रश्मि देसाई ने बिकनी के ऊपर जालीदार ड्रेस पहने हुए हैं। जो उनके फैंस को ज्यादा ही प्रभावित कर रहा है। उनके इस अंदाज से उनके फैन उनकी तारीफों के पुल भी खूब बांध रहे हैं। वही जालीदार ड्रेस में वह काफी खूबसूरत भी लग रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने एक्वाहॉर्लिक बताया है।
बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और उनके फैंस सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो भी खूब पसंद करते हैं।इसीलिए वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top