देखिए अपने अपने पर्सनालिटी के अनुसार मशहूर दो हस्तियों की आपस की लड़ाई मजेदार वीडियो हो रहा वायरल

Look famous

अफ्रीका के जंगलों में पाए जाने वाला एक शाकाहारी पशु जिराफ जो सभी पशुओं में सबसे ऊंचा होने के साथ ही सबसे बड़ा जानवर भी है। सोशल मीडिया पर आपको जानवरों से जुड़ा वीडियो अक्सर नजर आ जाता है। इस वीडियो में आप कभी जानवरों के प्यार को देखेंगे तो कभी उनके टकरार को एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी और जिराफ आपस में लड़ रहे हैं। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जिराफ और हाथी एक दूसरे से लड़ रहे हैं। लड़ाई करते समय अपनी गर्दन का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि जानवरों में उनकी गर्दन ही सबसे मजबूत होती है। इस वीडियो को एनिमेट करके अपलोड किया गया है। यानी कि यह फोटो रियल नहीं है। इसे यूट्यूब द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 39 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है तो 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

देंखे वीडियो:

 

इस वीडियो को देखने में खूब ही मजा आ रहा है क्योंकि जिस तरह से हाथी अपने विशालकाय शरीर के लिए मशहूर है उसी तरह जिराफ अपने लंबी गर्दन और अपने कद के लिए मशहूर है। ऐसे में दो मशहूर हस्तियों का लड़ना देखना अपने आप में ही मजेदार है। वैसे तो हाथी को आप हमेशा शांत ही देखते हैं लेकिन वीडियो देखने के बाद आप की सोच बदलने वाली हैं क्योंकि शांत सा दिखने वाला हाथी, जिराफ से जिस तरह से लड़ाई कर रहा है वह देखने लायक है। हाथी के आगे जिराफ भी कम नहीं है। वह भी अपने प्रतिद्वंदी का सामना बखूबी कर रहा है।
वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top