रेहड़ी(ठेला) दुकानदार को खस्ता कचौड़ी में प्याज ना देने से लड़की ने बवाल मचाते हुए दुकानदार को जड़ा, थप्पड़ और किया कुछ ऐसा

The girl created a ruckus and hit the shopkeeper

सोशल मीडिया पर आपको अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिल जाएगा। कभी-कभी कुछ घटनाएं शर्मशार भी कर देती हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसमें एक लड़की को कचौड़ी के साथ प्याज ना मिलने पर वह रेहड़ी (ठेला) दुकानदार को थप्पड़ जड़ देती है और वीडियो बनाने वाले को धमकी भी दे डालती है।

जिस तरह से महिलाओं को सरकार आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रही है। कभी-कभी इसका गलत असर भी हो जाता है। दरअसल कुछ महिलाएं महिला होने के नाते फायदा भी उठा लेती हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की खूब चिल्ला रही है, धमकी दे रही है, दुकानदार को तमाचे चला रही है। यहीं तक नहीं हुआ रेहड़ी दुकानदार के रेहड़ी को पैर मार कर गिरा देती है। लड़की का इस तरह का काम करने का वजह सिर्फ एक छोटा सा है कि उसने खस्ता कचोरी के साथ उसे प्याज नहीं दिया।

प्याज ना देना उसका इतना बड़ा गुनाह बन गया कि लड़की उसके दुकान को ही लात मार गिरा दिया। लड़की वहां कचौड़ी खाने आई थी और उसने दुकानदार से प्याज की मांग की तो दुकानदार ने कहा कि प्यार खत्म हो गया। बस फिर क्या लड़की ने उसे कहा मैं पैसे नहीं दूंगी।

वहां मौजूद लोगों ने लड़की को समझाते हुए कहा यह गलत बात है।किसी गरीब का पैसा नहीं मारना चाहिए। इस पर लड़की और भड़क गए और उसने तमाशा करना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने भी दुकानदार को ही समझाया कि उसे जाने दो पैसा हम दे देंगे लेकिन लड़की को यह भी रास नहीं आया। वह वहां मौजूद अन्य ग्राहकों के साथ भी बदतमीजी करने लगी और दुकानदार को दो तमाचे भी जड़ दी। इसका विरोध करने पर लड़की ने गुस्से में उसकी रेहड़ी को ही गिरा दिया। इस लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है लेकिन अभी इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं हो पाई है।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top