आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा ने की अरबाज से शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

After all, why Malaika Arora married Arbaaz

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की। शादी के बाद दोनों काफी खुश भी थे। वे एक दूसरे के साथ हमेशा नजर आते थे। सब सामान्य ही चल रहा था फिर 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। उस समय उनके फैंस इस फैसले से काफी हैरान भी थी। हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े होने वाले एक दूसरे को अच्छे से समझने वाले अरबाज और मलाइका अरोड़ा अचानक अलग होने का फैसला लिया तो लोगों के लिए यह चौंकाने वाला था। उसी समय साजिद खान के शो में मलाइका और अरबाज का अनिल कपूर द्वारा दिया गया एक पुराना इंटरव्यू अचानक से सुर्खियों में आ गया।

इस शो में मलाइका अरोड़ा से सवाल किया गया था कि आपके पति अरबाज खान और सलमान खान में से ज्यादा गुड लुकिंग कौन है? इस पर मलाइका ने कहा कि जाहिर सी बात है कि मेरे पति अरबाज खान ज्यादा गुड लुकिंग है तभी तो मैंने उनसे शादी की।

इसी सवाल पर अरबाज कहते हैं, किसी मर्द से शादी करने का उनका कहना है कि वह दिखने में अच्छा होना चाहिए। इसका जवाब देते हुए मलाइका ने कहा कि अनिल कपूर ने सवाल ही ऐसा किया। जैसे सवाल वैसा जवाब दूंगी। जब अरबाज़ खान को MALAIKA ARORA ने खुद किया प्रपोज़, जानिए शादी के 18 साल बाद क्यों लिया तलाक ! | | E24 Bollywood

अर्जुन रामपाल ने भी उनसे सवाल करते हुए कहा कि आपको कैसा महसूस होता है। जब आपको इंडस्ट्रीज की फिट मां कहा जाता है। मलाइका इस पर मुस्कुराते हुए कहा बहुत अच्छा लगता है।
अरबाज खान से तलाक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जब हमने यह फैसला किया तो बेटा सिर्फ 12 साल का था। एक समय ऐसा आया। जब हमें लगने लगा कि एक दूसरे से अलग होना जरूरी है और तब तक बेटा भी जाने लग पाया था, क्योंकि घर के माहौल से वह अच्छे से वाकिफ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top