जान्हवी कपूर ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Janhvi Kapoor stuns internet in black bodycon dress

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा है जान्हवी कपूर अदाकारी से लोगों का दिल जीत लेती है। साथ ही उनके फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का अंदाज़ फैंस को पसंद आता है। आए दिन अपने वीडियो फोटो से फैंस के होश उड़ाती रहती है‌ एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखने के बाद उनका हाल बेहाल होने लगा है।

जान्हवी कपूर ने ब्लैक कलर की से*क्सी बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है। ग्लोइंग मेकअप के साथ हेयर लूज रखे हैं और कैमरा के सामने वह एक से बढ़कर एक से*क्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें यूजर्स को बेहद ज्यादा पसंद आ रही है। जिस पर वह प्यार लुटाने के साथ ही अपने कमेंट देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर का वीडियो खूब तेजी से देखा जा रहा है। वैसे इनकी फिल्में चले या न चले इनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है‌। कभी इनके डांसिंग से जुड़े वीडियो तो कभी इनके से*क्सी अवतार से जुड़े वीडियो और फोटो चाहने वालों के दिलों पर दस्तक देते रहते है‌ जैसा कि यह वीडियो, जिस पर इनके फैंस अपना प्यार तो लूटा ही रहे हैं, वीडियो पर फायर की इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर के वर्क फ्रेंट की बात अगर की जाए तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म “बवाल” में नजर आने वाली हैं। जहां दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है। वहीं कहीं ज्यादा जान्हवी कपूर का यह वीडियो फैंस को पसंद आ रहा है। जिसे उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिस पर लगातार लोग अपने अपने कमेंट दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top