लड़की ने रेलवे स्टेशन पर डांस कर खींचा लोगों का ध्यान

The girl caught people's attention by dancing at the railway station

सोशल मीडिया की दुनिया में लोग फेमस होने के लिए नए-नए ट्रिक आजमाते रहते है। जिनमें कुछ ट्रिक ऐसे काम कर जाते हैं कि लोग फेमस हो जाते है। चाहे वह अपने हुनर के लिए फेमस हो या फिर ट्रिक की वजह से, ऐसे कई वीडियो होते हैं जिनमें डांस के हुनर से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिलते है‌ लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो अपने डांस से कहीं ज्यादा डांस किए गए स्थान को लेकर मशहूर होते है। जैसा कि यह वीडियो, जिसमें आप एक लड़की को रेलवे स्टेशन पर डांस करते हुए देखेंगे।

रेलवे स्टेशन पर भोजपुरी गाने पर लड़की का ठुमका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं रेलवे स्टेशन पर कलरफुल घाघरा चोली पहने हुए लड़की मौजूद है। जहां आते जाते लोग उसे देख रहे है, तो वही एक शख्स बैठ कर उसके पास से देख रहा है। लेकिन लड़की बेझिझक भोजपुरी गाने “आईल बा जवानी” पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाने लगती है।

जहां रेलवे स्टेशन पर लोग आते जाते हैं उसे देख रहे है, तो वही लड़की भी डांस करते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ आते जाते लोगों को देख भी रही है, तो वह डांस के दौरान यह भी नोटिस कर रही है कि पीछे से लोग उसे देख रहे हैं। वह हंसते हुए कमाल के एक्सप्रेशन और तुमको से लोगों का ध्यान खींच रही है।

वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसने भी देखा वह लड़की के हुनर की तारीफ तो कर रहा है, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो रेलवे स्टेशनों पर डांस करने को बंद करने की सलाह दे रहे है। इस डांस वीडियो को फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे दिल से देखा जा रहा है और मिली-जुली प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top