पंजाबी गाने पर कुड़ी ने किया छत पर करारा डांस, अदाओं ने चुराया दिल

https://www.facebook.com/reel/605179538345814

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए खूबसूरत से खूबसूरत देखने को मिलते रहते है। हर रोज हजारों डांस वीडियो वायरल होते रहते है, जिसमें डांस का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलता रहता है। एक ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक लड़की ने छत पर अपनी अदाओं के साथ अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से भी लोगों का दिल चुरा लिया है। जो पंजाबी गाने पर अपनी ठुमको और अपने लटके झटकों से दिल जीता है।

पंजाबी गाने पर कुड़ी ने किया लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं सूट पहने हुए एक लड़की छत पर है। बालों में परांदा लगाए हुए वह पंजाबी गाने पर लाजवाब एक्सप्रेशन और कातिलाना अदाओं के साथ, जब ठुमके लगाना शुरू कर दी है तो आपका ध्यान बिना कहे, उसकी तरफ खींचा चला जाएगा। एक्सप्रेशन और अदा तो कमाल की है जिसे देख कर ही दिल हार जा रहे हैं लोग, उसके इस डांस को बार-बार देखना पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा

वायरल वीडियो 

लड़की का डांस लोगों को पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर इसका यह डांस वीडियो खूब देख रहे हैं और पसंद कर रहे है। जिसमें लाजवाब एक्सप्रेशन देखने को मिला तो अदाओं के साथ खूबसूरत डांस भी देखने को मिला है। इस डांस वीडियो को फेसबुक प्लेटफार्म पर शॉर्ट वीडियो के रूप में डाला गया है। जिस पर लोगों की अपनी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top