बैकलेस ब्लाउज में तब्बू ने दिखाए अपने हॉ*ट फिगर, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Tabu shows her hot figure in backless blouse

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार से जुड़ी खबरें खूब चर्चा में रहती है। कुछ तो सिनेस्टार ऐसे है जो खुद ही अपने वीडियो और फोटो शेयर कर अपने फैंस से जुड़े रहते है। कुछ स्टार के वीडियो और फोटो अपलोड करके लोग उनके चाहने वालों का मनोरंजन करते है।

हाल ही में एक्ट्रेस तब्बू का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उनका हॉट लुक देखने को मिला। दरअसल इन दिनों तब्बू अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में उनके को स्टार अर्जुन कपूर भी उनके साथ प्रमोशन करने में बिजी है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों के एक वीडियो वायरल हो रहे है‌ जिसमें दोनों ही फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए है। जहां पर तब्बू ने ब्लू कलर का साड़ी पहन रखा है। बैकलेस ब्लाउज में वह बेहद ही हॉट लग रही है‌। उनका यह हॉट लुक उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। जिस पर वह चर्चा भी कर रहे है।

तब्बू इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी बिजी है। एक के बाद एक फिल्मों में आ रही तब्बू जिनका अभिनय तो लोगों को पसंद आता ही है लेकिन फिलहाल इन दिनों उनके बोल्डनेस की चर्चाएं हो रही है। जिसे देखकर लोग हैरान तो है ही लेकिन उनके फैंस इनके इस बोल्ड अंदाज़ की तारीफ कर रहे है‌

फिलहाल तब्बू का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आने के साथ ही लाइक आ रहे है और लोग प्रतिक्रिया देते हुए तब्बू के हॉटनेस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top