“धरालु तू रहरिया में” गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस

The girl danced on the song "Dharalu Tu Rahariya Mein"

डांस आज युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही है। लोग खुद डांस करना पसंद करते है तो डांस के वीडियो देखना भी पसंद करते है। इसीलिए सोशल मीडिया का उपयोग भी लोग जोरों शोरों से कर रहे है, जिन्हें डांस आता है वह अपने डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो अपलोड करके लोगों का दिल भी जीत रहे और अपनी पहचान भी बना रहे है।

यह ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर डांस के वीडियोस की भरमार है। इस पर डुएट डांस के वीडियो देखे जाते हैं तो सोलो भी डांस के वीडियो शेयर किए जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पार्टी के दौरान आर्केस्ट्रा पर डांसर ने डांस करके दिल को धड़का दिया है।

भोजपुरी गाने पर डांसर ने किया धांसू डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक पार्टी है जहां पर कृष्णा प्रोग्राम रखा गया है। इस आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में नीले रंग का घागरा पहने डांसर स्टेज पर मौजूद है और नीचे लोगों की भीड़ है। भीड़ के बीच में जब डांसर भोजपुरी गाने “धरालु तू रहरिया में” पर डांस करते हुए नजर आ रही है‌। आप देख सकते है डांसर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही है और एक्सप्रेशन ऐसे दे रही है कि वहां बैठे लोग बेचैन से हो जा रहे है।

कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए जब डांसर अपने कमर से जोरदार ठुमके निकालती है तो स्टेज भी कंपन करने लगता है। जबरदस्त अंदाज और जबरदस्त डांस देखकर चाहने वालों के दिल की धड़कन बढ़ी है तो सोशल मीडिया पर भी वीडियो देखकर लोगों ने डांसर की जमकर तारीफ की है।

डांसर का मजेदार सा डांस वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट reeltube पर शेयर किया गया है। जिस पर 71k व्यूज आए है और लोग वीडियो को पसंद करने के साथ ही डांसर के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top