मटक मटक कर जिम जाते हुए मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल देखकर दंग रह गए फैंस—

Malaika Arora walking to the gym

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और फिटनेस न्यू मलाइका अरोड़ा अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं दोस्तों आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को जिम जाते हुए सपोर्ट किया गया है मलाइका अरोड़ा की कई सारे वीडियो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिन लुक में मलाइका अरोड़ा बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आती हैं इनके फिटनेस भी कमाल के हैं 48 साल से ज्यादा उम्र होने के बावजूद मलाइका अरोड़ा उतनी ही खूबसूरत नजर आती है जितना कि पहले 30 साल की उम्र होने पर नजर आती थी।

मलाइका अरोड़ा का गॉर्जियस लुक हुआ वायरल—

दोस्तों हाल ही में सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का गॉर्जियस लुक देखने को मिला है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा जिम जाते हुए नजर आई है। इन्होंने लेमन येलो रंग का शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी है। हाथ में पानी का बॉटल और मोबाइल फोन लिए हुए तेरे से अपना कदम जिम की ओर बढ़ा रही हैं।

फैंस का आया जबरदस्त रिएक्शन—

जिस वीडियो को आप देख रहे हैं उस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर्स ने कमेंट किया और कहा कि इस चैनल का नाम ही मलाइका रख दो, वही एक यूजर्स कमेंट करते हुए कहा कि- मलाइका अरोड़ा का तो स्वैग ही अलग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top