नई दुल्हनिया के साथ भैया ने किया जबरदस्त डांस, जिसने भी देखा किया तारीफ

Bhaiya did a tremendous dance with the new bride

शादी के समय में डांस का अच्छा खासा क्रेज होता है। लोग डांस का प्रोग्राम रखते है और शादी में मौज मस्ती के साथ डांस से अपना तो मनोरंजन करते ही है वहां पहुंचे मेहमान रिश्तेदारों दोस्तों का भी मनोरंजन करते है। मेहमान रिश्तेदार खुद भी इस पार्टी और शादियों में डांस से खूब रंग जमाते है। शादियों में होने वाले डांस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है।

ऐसा ही एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें ससुराल में आई नई नवेली दुल्हन ने अपने डांस का वह जलवा बिखेरा कि दूल्हे राजा तो खींचे चले आए है सासू मां भी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाई और बहू के साथ दो चार ठुमके लगाकर खूब मौज मस्ती की।

नई नवेली दुल्हन का ससुराल में जोरदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ससुराल में नई नवेली दुल्हन पीले रंग की साड़ी पहने लंबा सा घूंघट निकाले हुए, घर के आंगन में मौजूद है। जहां महिलाओं ने उन्हें घेर रखा है और नई दुल्हन से डांस की फरमाइश करते है। फिर क्या नई दुल्हन घूंघट में से ही अपने ठुमको का कमाल दिखाना शुरू करती है। एक महिला ढोलक बजा रही है तो कुछ लोग गीत गाते हुए सुनाई दे रही है। इसी गीत और ढोलक पर नई दुल्हन ने जब ठुमकते हुए अदाओं को दिखाकर ठुमका लगाया तो बैठी महिलाएं खूब तालियां बजा बजाकर उनके डांस को एंजॉय करते बैठे बैठे ही झूम रही है।

लेकिन वही पास खड़े भैया जी भी भाभी के डांस को देख रहे थे, जिनसे खुद पर कंट्रोल हो ही नहीं पाता है और वह भी पहुंचते है और अपनी नई दुल्हनिया के साथ ठुमके लगाना शुरू कर देते है। वहां बैठी महिलाएं हूटिंग करने लगती हैं और दोनों के डांस को इंजॉय भी करती है।

नई दुल्हन का डांस देख वहां सभी चकित रह जाते है। जिस अंदाज और अदाओं के साथ भाभी जी ने पतली कमर से ठुमका लगाया कि सबको पसंद आया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल @dehati nach live पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1M व्यूज आए है और 41 k लाइक आने के साथ ही सारे लोग दुल्हन के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top