लड़की ने छत पर किया जबरदस्त भांगड़ा, जिसने भी देखा खुद को डांस करने से रोक नहीं पाया

The girl did tremendous bhangra on the terrace

आज के समय में डांस वीडियो का काफी ज्यादा क्रेज बन चुका है। लोग डांस के वीडियो देखते है और इसे खूब इंजॉय भी करते है। इन्हीं वीडियो को देखकर तो कुछ लोग ऐसे भी है जो खुद भी सीख लेते है और अपने डांस के हुनर से जुड़े वीडियोज बनाते है और शेयर करते है।

इस कड़ी में लड़कियां भी सबसे आगे है। वह अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाकर शानदार वीडियो और रील बनाकर शेयर करती है कि देखने वाले देखते ही रह जाते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिलना है वायरल हो रहे इस वीडियो में, जिसमें एक लड़की ने पंजाबी गाने पर भांगड़ा करके लोगों का दिल जीत लिया है।

पंजाबी गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की सफेद रंग का सूट पहने हुए घर के छत पर है। जहां वह पंजाबी गाने पर जबरदस्त भांगड़ा करते हुए नजर आई। बेहद खूबसूरती के साथ डांस के लाजवाब स्टेप्स और एक्सप्रेशन के साथ जब लड़की भांगड़ा करती हो तो खूब घूम रही होती है, जिसे देखकर लोग घूम जा रहे है। वैसे भी पंजाबी गाने के बिट्स ऐसे जबरदस्त होते है कि हाथ और पैर अपने आप थिरकने लगते है। ऊपर से जब लड़की ने डांस और लाजवाब मूव्स किए तो डांस करने वाले भी थिरकने लगते है।

कमाल के डांस स्टेप और लाजवाब अदाओं के साथ लड़की ने सबका दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर भी पंजाबी गाने पर यह भांगड़ा डांस लोगों को पसंद आ रहा है। लड़की की अदाओं के साथ उसका एक्सप्रेशन और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान सबको पसंद आ रही है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @let’s Dance with Varsha पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 22 मिलियन लोगों ने देखा है और 15 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top