पेड़ पर बैठकर मोबाइल चला रहे लड़के पर अजगर ने किया हमला

Python attacked the boy

सांप से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते है। ऐसे खतरनाक जीव है जिनके नाम से ही लोग डर जाते है और अगर यह सांप विशालकाय हो तो फिर लोगों की तो हालत खराब हो जाती है। इन्हीं सांपों में एनाकोंडा भी ऐसा ही एक खूंखार सांप है जो अपने शिकार को एक बार में ही निगल जाता है।

जंगल के जानवर ऐसे खूंखार एनाकोंडा से भी दूरी बनाकर रखते है लेकिन कभी-कभी एनाकोंडा के वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही लाते है। ऐसा भयानक मंजर देखने को मिलता है जिसे सोच कर ही मन में डर बैठ जाता है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक लड़के का सामना एनाकोंडा से होता है, जिसे देखकर ही लोगों की हालत खराब है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक जंगल में एक पेड़ पर एक लड़का बैठा नजर आ रहा है जो पेड़ पर बैठे हुए मोबाइल चला रहा है। मोबाइल में वह इतना बिजी है कि उसके आसपास कौन आ रहा है जा रहा है उसकी खबर ही नहीं है। मोबाइल चलाते-चलाते अचानक से उसे कुछ आभास होता है और जब वह ध्यान देता है तो उसके पीछे एक एनाकोंडा होता है जिसे देखते ही वह पेड़ से कूद जाता है। जैसे ही वह कूदता है तब तक एनाकोंडा उसके सामने आ जाता है।

उसे देखकर लड़के की हालत खराब हो जाती है और वह काफी तेजी से जंगल के रास्ते भागने लगता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है जिसे देखकर लोगों की सांसें अटकी हुई है। आखिर उस बच्चे के विषय में लोग जानना चाह रहे है कि आखिर हुआ क्या है। अगर आपको भी जिज्ञासा है तो आप देखें इस वीडियो को जिसे यूट्यूब चैनल Gorib Boss TV पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है जिस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top