खतरनाक सांप को भाभी ने पकड़ा लेकिन सांप ने पलट कर दिखाया भयानक रूप

Sister-in-law caught the dangerous snake

सांपों से तो जुड़े वीडियो अफसर देखने को मिल जाते है। वैसे यह सांप बेहद ही खतरनाक होते है। इनका जहरीला होना ही इन्हें सबसे ज्यादा खतरनाक बना देता है और अगर यह इंसान या किसी भी बड़े जानवर को काट ले तो मृत्यु निश्चित हो जाती है। इसी वजह से लोग इस जीव से दूर ही रहते है।

सांपों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते है और इनके वीडियो लोग देख कर इनके खतरनाक रूप का अंदाजा लगा लेते है। सांप से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सांप को रेस्क्यू किया जा रहा है।

झोपड़ी में दिखा सांप को रेस्क्यू के दौरान करनी पड़ी काफी मशक्कत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक झोपड़ी में सांप को देखा गया। जिसे देखने के बाद घर के मुखिया ने इस सांप को रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया। फेमस यूट्यूबर ने इस सांप को रेस्क्यू किया, जो एक स्नेक कैचर भी है।

जो अक्सर सांपों को रेस्क्यू के मामले के अपने वीडियो शेयर किया करती है। आप देख सकते है यह घर में घर वालों को सांप नजर आया। झोपड़ी के खप्पर फर सांप कहीं छिपा बैठा था। जिसे ढूंढने के लिए मधु जी को काफी मशक्कत करनी पड़ी। कई जगह से खबर हटाने पड़े, तब जाकर वहां खप्पर और टिन के बीच छिपा बैठा हुआ।

जिसे उन्होंने काफी सतर्कता और होशियारी के साथ रेस्क्यू किया। आप देख सकते हो, उस दौरान सांप काफी भयानक रूप में था अगर जरा सा भी लापरवाही होती है, तो इसमें जान भी जाने का खतरा रहता है, लेकिन स्नेक कैचर काफी होशियारी के साथ उस सांप को रेस्क्यू कर लेती है। जिसे वह पैक करके अपने साथ ले जाती है ताकि उस सब के वातानुकूलित जंगल में उसे छोड़ सके।

सांप के रेस्क्यू का यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे लोग खूब देख रहे है और स्नेक कैचर की बहादुरी की तारीफ कर रहे है। जिन्होंने काफी सतर्कता और मेहनत के साथ उस सांप को रेस्क्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top