बोल ना हल्के हल्के गाने पर भाभी का लाजवाब डांस देख धड़के दिल

wonderful dance of sister in law

आजकल की भाभियों को डांस के वीडियो बनाने का जुनून इस कदर सवार है कि वह अपने डांस के वीडियो बनाती हैं और शेयर भी करती रहती है। जिनमें कभी-कभी कुछ ऐसे बेहतरीन डांस देखने को मिल जाते हैं, जो दिल खुश कर देती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें भाभी जी ने बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाए हैं। जिनका अंदाज़ देखने में काफी अलग है और भाभी भी अपनी डांस से लोगों का दिल जीतने की कोशिश में लगी है।

बॉलीवुड गाने पर भाभी जी का लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है सफेद रंग का साड़ी पहने हुए एक भाभी जी कमरे में है। जहां बरामदे में वह छत पर अपने लटके-झटके और ठुमको का नजारा दिखा रही हैं, तो वही बैकग्राउंड में बोल न हल्के हल्के गाना बज रहा है और इसी पर वह ठुमके लगाकर दर्शकों का दिल जीत रही है।

कैमरे के सामने भाभी जी अपनी अदाओं के साथ गाने के बोल के अनुसार लटके झटके और ठुमके दिखा रही हैं। उनका अंदाज काफी अलग है और उनके डांसर अदाओं की लोग चर्चा कर रहे हैं। भाभी जी का यह डांस अंदाज सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं।

जिनके डांस वीडियो को लोग बार-बार देख भी रहे है। आप देख सकते हैं भाभी जी के डांस वीडियो कि लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है। जिनका वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। इसे हजारों से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और इनके डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top