लड़की के क्लासिकल डांस के आगे नोरा फतेही हुई फेल

classical dance of girl

आज के समय में सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल की धड़कन ही बढ़ जाती हैं।इन वीडियो के माध्यम से यूजर्स घर बैठे ही अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते हैं। कुछ ऐसा ही हाल होता है डांस के वीडियो के साथ, जो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन देता है।

ऐसे में लोग डांस के वीडियो देखना पसंद करते हैं। यह डांस के वीडियो लड़का के ही नहीं लड़कियां और भाभियों खूब बनाती हैं और शेयर करती हैं। फिलहाल आजकल तो एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने बेहद ही हॉट अंदाज में ठुमके लगाकर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

पद्मावत गाने पर लड़की ने खूबसूरत क्लासिकल डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं वाइट कलर का लहंगा पहने हुए, एक लड़की खूबसूरत अंदाज में “पद्मावत” फिल्म के गाने “नैनोवाले ने” पर सेमी क्लासिकल डांस करते हुए देखी जा रही हैं। आप देख सकते हैं ठुमको का अंदाज ऐसा जोरदार है, जिसे देखकर सांसे थम सी गई है और धड़कनें बढ़ गई हैं।

बॉलीवुड गाने पर वाकई खूबसूरत अंदाज और लाजवाब एनर्जी से दिल को धड़काया है। उसके कारण लोग वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। वैसे भी शॉर्ट वीडियो का धमाल तेजी से हो जाता है। लेकिन इस डांस का धमाल और भी तेज हो रहा है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। इस वीडियो ने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी है। आखिर लड़की का अंदाज देखकर किसका दिल नहीं धड़केगा। जिसने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा हुआ है। यह डांस वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जो लोगों का अच्छा मनोरंजन कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top