रानी चटर्जी के से*क्सी डांस ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

sexy dance of rani chatterjee

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर आम जनता ही नहीं टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज हो या फिर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज सभी छाए रहते है। सभी इस माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते है, तो कुछ आम जनता ऐसे हैं जो अपने फैंस बनाने में लगे होते हैं। वैसे फिलहाल इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें डांस करती हु हुए देखी गई।

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड गाने पर किया हॉट डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट ड्रेस पहने हुए, रानी चटर्जी फोर व्हीलर रेड गाड़ी के आगे खड़े हैं। जहां वह जुबिन नौटियाल के गाने “पहले इश्क लड़ाएं उसके बाद लाऊंगा” गाने पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते हुए नजर आए। बालों को खोलें जब वह लहराती है, तब ऐसा लगता है जैसे दिलों पर सांप लोट जा रहे हैं। उसके बाद उनका हॉट अंदाज से*क्सी अदाएं देखने को मिलता है। जो दिल की धड़कनों को बढ़ा देता है और वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर देता है।

 viral डांस 

एक्ट्रेस का यह अंदाज उनके फैंस को तो बेहद ज्यादा पसंद आ रहे है। जो दिल को संभाले इस वीडियो को बार-बार देख रहे है। तो सोशल मीडिया यूजर्स भी इनके इस हॉट डांस की तबीयत से दूर नहीं रह पाए और उन्हें भी यह डांस अपनी तरफ खींचती लाया। जिसमें रानी चटर्जी का अंदाज बेहद ही हॉट रहा। इनका यह वीडियो फेसबुक प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है ।जिस पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top