निया शर्मा ने बोल्डनेस का लगाया तड़का, वायरल हुआ वीडियो

Nia Sharma adds boldness

टीवी जगत की एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हॉटनेस और अपने बोल्डनेस के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस अक्सर अपने वीडियो और अपने फोटो से अपने चाहने वालों के दिलों को धड़का जाती है। बीच-बीच में चाहने वालों का दिल जीतने के लिए कोई न कोई वीडियो ऐसा शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर पसीने छूट जाते है। ऐसा एक बार फिर इन्होंने लाइट लाइन में बने रहने के लिए एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर फ्रेंड्स के पसीने छूट गए हैं।

हाल ही में निया शर्मा का एक वीडियो सामने आया। जिसे उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। बेहद ही हॉट फोटो निया शर्मा का जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और लोग बार-बार देख रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो में ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। लाइट मेकअप के साथ हेयर ओपन रखे ओपन रखे हैं। अपने से*क्सी कवर्स प्लांट करने के साथ ही एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए भी नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस की बोल्डनेस से और हॉटनेस यूजर्स को मदहोशी के आलम में ले गए। जिसकी वजह से लोग इस वीडियो को देखने के साथ ही इस पर फायर और रेड हार्ट की इमोजी लगातार ड्रॉप कर रहे हैं। अपने कमेंट भी लिख रहे हैं एक यूजर ने लिखा है कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top