श्वेता तिवारी ने येलो साड़ी में फैंस का दिल जीता, वायरल हुआ वीडियो

Shweta Tiwari Hot Pics

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां आम जनता ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी छाए रहते हैं। कभी अपने अंदाज़ की वजह से तो कभी अपने ऐसे कारनामे से जिसे देखकर दिलों की धड़कन बढ़ जाती हैं। ऐसा ही हाल कर रही हैं टीवी जगत की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। वैसे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के होश उड़ आती रहती हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है।

श्वेता ने किया हॉट डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता अपने ग्लैमरस लुक से लोगों के होश उड़ा रही हैं। उन्होंने सिजलिंग अवतार में अपने चाहने वालों के होश उड़ाने का जो काम किया है। वह लोग देखते ही रह जा रहे है। येलो कलर की साड़ी और ग्रीन ब्लाउज पहने हुए ग्लोइंग मेकअप के साथ, जब वह बिंदी लगाकर खूबसूरती में चार चांद लगाते हुए ठुमके लगा देती है तो यूजर्स ऐसे ही बेहाल हो जाते है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी का यह सिंजलिंग अवतार सोशल मीडिया पर छा गया आप देख सकते हो उनके अंदाज में लोगों की धड़कनें तो बढ़ाई ही हैं, उनके रूप में ऐसा धमाल मचाया कि लोग उन्हें देखते ही रह जा रहे हैं। इस खूबसूरत से वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद लोग कमेंट दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को 53 हजार से अधिक लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top