लांबा लांबा घूंघट गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस वीडियो वायरल

Shweta Tiwari won the hearts of fans in yellow saree

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर हर रोज अनगिनत वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। इन वीडियो में कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो कम वक्त में यूजर्स को बेहद ज्यादा पसंद आ जाते हैं। ऐसे में यह तेजी से वायरल हो जाते हैं और लोग इसे ज्यादा से ज्यादा देखना पसंद करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हाल हो रहा है इस वायरल वीडियो को भी देखकर, जिसमें एक लड़की ने ऐसा खूबसूरत डांस किया। जिसकी चर्चाएं होने लगी है और इस डांस वीडियो ने धूम मचा दिया है।

बॉलीवुड हसीनाएं हुई फेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप लहंगा पहने हुए लड़की को जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए देखेंगे। जिनके वीडियो ने धूम मचा दिया है। बॉलीवुड गाना “लांबा लांबा घूंघट” पर डांस कर रही है। लड़की ऐसा हुक फॉलो करते हुए हॉट डांस कर रही है। जिसके डांस को देखकर यूजर्स उसकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्रियों से करने लगे हैं बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह हॉट डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। लहंगा पहनी हुई है लड़की अपने डांस और अपनी अदाओं के साथ अपने हुस्न का भी जादू ऐसा चला कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए। इस वीडियो को लोग तेजी से देख भी रहे और इस पर अपनी प्रतिक्रिया अभी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top