रजनीकांत के साथ तमन्ना भाटिया जमकर थिरकते हुए आई नजर

Tamannaah Bhatia with Rajinikanth

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। जिनमें बॉलीवुड से जुड़े स्टार भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं।आजकल साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया पर ही नहीं तमन्ना भाटिया साउथ में तो अपने जलवे दिखा चुकी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में भी अपना जलवा बिखेर रहती है। फिलहाल इन दिनों वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है अपने फिल्म अपने डांस और अपने स्टाइल को लेकर..

दरअसल तमन्ना भाटिया वैसे तो सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर लेती है। कभी अपने रिश्ते को लेकर तो कभी कवाला को लेकर ट्रेंड में है। एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कवाला गाने पर जोरदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर एक वीडियो देखा जा रहा है। जिसमें आप एक्ट्रेस को डांस करते हुए देखेंगे। उन्होंने जेलर के हिंदी गाने के लांच पर जबरदस्त डांस किया है। जेलर में तमन्ना के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी दिखाई देंगे‌ फिल्म से लंबे वक्त से सुर्खियां बटोर रहा है।वहीं फैंस को भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल इंतजार में तड़का लगा रही तमन्ना का डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार लस्ट स्टोरी 2 में दिखाई दी थी। उनका डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें 2000 से अधिक लाइक आने के साथ ही लोग उनके डांस और उनकी खूबसूरती पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top