डांसर हंसा रंगीली ने किया है स्टेजतोड़ परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो

dance video

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां डांस से जुड़े हुए एक से बढ़कर एक वीडियो हर रोज देखने को मिलते हैं। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे जबरदस्त होते हैं जिन्हें देखकर दिलों की धड़कन बढ़ती जाती हैं और वीडियो को बार-बार देखने को दिल करता है। ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हंसा रंगीली डांसर का ऐसा जबरदस्त डांस देखने को मिला, जिसे देखकर आप भी बेचैन हो जाए।

राजस्थानी फोक गाने पर हंसा रंगीली का खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, वाइन कलर का घाघरा चोली पहने हुए आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए ह़सा रंगीली डांसर स्टेज पर मौजूद है‌ जहां लोगों की भीड़ उन्हें घिरे हुए हैं, तो वहीं स्टेज पर राजस्थानी फोक संगीत पर्वत जबरजस्त ठुमके लगा रही है, तो खूबसूरत अदाओं के साथ किलर एक्सप्रेशन से लोगों का दिल भी जीत ले रही है।

जिनकी जबरदस्त स्टाइल और डांस में इस कदर लोगों को पसंद आ रहा है कि वहां बैठे बुजुर्ग शख्स भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं और उनके साथ ठुमके लगाने लगते है‌ जिनका अंदाज ही काफी जोश भरा रहा। ऊर्जा से भरे इस बुजुर्ग शख्स ने उनके साथ खूब ठुमके लगाएं।

सोशल मीडिया पर इनका यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है।जिसने भी देखा वह डांस की जमकर तारीफ कर रहा है। एनर्जी और इनके अदाओं ने सबका दिल चुरा लिया। इस डांस वीडियो को फेसबुक प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है, जिस पर तेजी से व्यूज आने के साथ ही प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top