मां और बेटी ने किया लत लग गई गाने पर डांस, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल—

Mother and daughter dance on the song Lat Lag Gayi

डांस के बढ़ते क्रेज को देखते हुए हर कोई अपने टैलेंट को दुनिया के सामने लाने का प्रयत्न करता है चाहे वह छोटा हो या बड़ा हर कोई अपने मन पसंदीदा चीजों को करना पसंद करता है। सोशल मीडिया पर आपको कई सारे वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो कि कुछ एंटरटेनमेंट होते हैं तो वहीं पर कुछ इमोशनल वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में जिस वीडियो कि हम बात करने वाले हैं वह मां और बेटी के बारे में है।

दोस्तों वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां और बेटी दोनों ही मुझे तो तेरी लत लग गई गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वैसे तो इनका डांस लोगों को काफी पसंद आया है। उसके साथ ही लोगों ने कमेंट किया है कि मां से ही इंस्पायर होकर बेटियां आगे बढ़ती हैं। मां सबसे पहले और पिता को बाद में देखा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by laxmimagar (@mom_daughter_dance_)

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम के @mom_daughter _dance नाम से अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है । ऐसे ही कई सारे वीडियो आपको इस अकाउंट पर देखने को मिल जाएंगे। जिस पर हजारों व्यूज देखने को मिल जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लाइक के बाद करे तो 9000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक कर रखा है। आप लोगों को यह मां और बेटी का वीडियो कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top