जब एक अनजान महिला के साथ दिल्ली की लड़की ने किया डांस, दिल छू लेने वाला वीडियो आया सामने—

Delhi girl danced with unknown woman

सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे दिल छू लेने वाले वीडियो सामने आ जाते हैं जिसे देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाती हैं। दुनिया में कुछ लोग काफी ज्यादा अमीर है तो वहीं कुछ लोगों को भी पास खाने के भी पैसे नहीं है । यहां तक कि रहने का भी कोई ठिकाना नहीं है । वह लोग अपने जीवन को एक दूसरे से पैसे मांग कर व्यतीत करते हैं । उनके लिए छोटी छोटी खुशियां ही बहुत बड़ी खुशियां हो जाती हैं। अनजाने में भी जब कोई उनकी मदद कर देता है तो उनकी आंखों में एक अलग ही खुशी होती है।

हाल ही में दिल्ली शहर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक अनजान बेघर महिला के साथ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसका नाम अंशिका अवस्थी वह बेघर महिला के हाथ पकड़ कर डांस कराती हुई नजर आ रहे हैं। इस लड़की के साथ या महिला भी काफी खुश होकर डांस कर रही है। इसका डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

दिल खोल कर नाचने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया। अंशिका ने वीडियो को ट्विटर पर कैप्शन के साथ साझा किया, “दिल्ली खूबसूरत है। आप हर तरह के लोगों से मिलते हैं और, सबसे अच्छे वे हैं जो अचानक ही आपके साथ डांस में शामिल हो जाते हैं। हैप्पी मंडे एव्रीवन! वीडियो ने पूरे इंटरनेट पर फील-गुड वाइब्स की लहर दौड़ा दी। इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या कहना है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top