जानिए कौन हैं भारतीय न्यूज़ चैनल की 4 टॉप महिला न्यूज़ ऐकरों के पति

Know who are the top 4 women of Indian news channel

जब बात खूबसूरती और सफलता की आती है तो हम सबसे पहले एक्ट्रेस की तरफ रुख करते हैं। लेकिन हमारा ध्यान अन्य प्रोफेशन की तरफ भी होना चाहिए। आज बात करने वाले हैं, कुछ ऐसे महिला ऐंकरो कि जो कि समाचार नेटवर्क के चेहरे के रूप में फेमस है और अपना शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही है।

1. रुबिका लियाकत
यह पहले जी न्यूज के लिए काम करते थे। लेकिन अब एबीपी न्यूज़ के लिए काम करती हैं। जहां पर इनका खुद का एक शो चलाया जाता है।जहां यह बड़े-बड़े न्यूज़ को कवरेज करती हैं। इन्होंने 2012 में एंकर नवेद कुरैशी से शादी की जो कि इनके साथ news24 पर काम किया करते थे।

2. श्वेता सिंह
श्वेता सिंह आज तक के लिए एक सक्रिय रिपोर्टर रही है। वर्तमान में यह 44 साल की है। इन्होंने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से इन्होंने शादी की है। मूल रूप से बिहार के रहने वाली है।

3. अंजना ओम कश्यप
यह काफी बड़ी पत्रकारिता है। जो आज तक के लिए काम करती हैं। इनके द्वारा ही आज तक चैनल पर बड़े-बड़े इंटरव्यूज और शोज मैनेज किए जाते हैं। इन्होंने एक आईपीएस अधिकारी से शादी की है।

4. नेहा पंत
नेहा पंत एक ऐसी महिला एंकर है। जिन्हें बेहद कम उम्र में ही सफलता मिली थी। इनके पत्रकारिता का आरंभ लोकसभा में इंटरशिप के समय हुई थी। इसके बाद इन्हें 2012 में एबीपी न्यूज़ के तरफ से काम करने का ऑफर मिला और वर्तमान में news18 के साथ जुड़ी हुई है। अपने चैनल की प्रमुख पत्रकारिता में से एक है। इन्होंने अपनी शादी वोडाफोन के महाप्रबंधक मयंक पंत से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top