छलका दर्द: पति चाहता है कि पत्नी की डिलीवरी के समय लेबर रूम में देवर रहे साथ

at the time of wife's delivery

एक महिला के लिए मां बना सबसे बड़ी खुशी होती है। 9 महीने अपने गर्भ में अपने साथ अपने बच्चे का भी ख्याल रखती है और इस 9 महीने अनेकों दर्द से गुजरती है। बावजूद इसके भी मां बनना एक सुखद एहसास होता है। हर महिला ने डिलीवरी के असहनीय दर्द के समय चाहती है कि उसका पति उसके साथ रहे। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल एक महिला प्रेग्नेंट है और डिलीवरी के समय उसके पति की इच्छा है कि उसका भाई यानी महिला का देवर उसके साथ रहे। अब सोचिए भाभी के डिलीवरी के समय अगर देवर उसके साथ है तो वह कितना असहज महसूस करेगी।

डिलीवरी के समय पति चाहता है देवर रहे साथ

महिला ने अपने पति पर गुस्सा निकालते हुए बताया कि पति की जिद्द है कि डिलीवरी के वक्त लेबर रूम उसके साथ उसका देवर रहे। महिला ने कहा मेरे गर्भ में जुड़वा बच्चे हैं। मेरी गर्भावस्था का समय है बहुत मुश्किल भरा रहा है। इसके बावजूद पति की‌ इच्छा है कि मैं डिलीवरी के समय देवर को लेबर रूम में रखूं। महिला ने कहा कि डिलीवरी के समय में पति के सामने ही शर्म महसूस करूंगी फिर देवर अगर वहां है तो फिर आप सोचिए क्या होगा।

मेडिकल स्टूडेंट है देवर

महिला से जब पूछा गया कि पति की ऐसी इच्छा क्यों है तो इस पर महिला ने बताया कि देवर मेडिकल स्टूडेंट है और पति चाहता है कि डिलीवरी के समय वह साथ रहे ताकि सब कुछ सही ढंग से हो जाए।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस बारे में महिला ने जब लोगों से राय पूछी तो सबने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कहा बच्चे को जन्म देना एक मुश्किल काम है आप किसी भी दबाव में ना आए। किसी को धमकाने ना दें। तो दूसरे उसने लिखा आपको ऐसे पति को तलाक दे देना चाहिए। तो तीसरे ने लिखा देवर का लेबर रूम में रहना बहुत अटपटा है हालांकि देवर मेडिकल स्टूडेंट है लेकिन फिर भी।
एक यूजर ने कहा उसे डॉक्टरों पर भरोसा नहीं होगा लेकिन डॉक्टर अपने काम में माहिर होते हैं। ऐसे में आपकी इच्छा के खिलाफ देवर के वहां रहने की कोई जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top